Placeholder canvas

Ram Mandir Ka Prasad Kaise Milega | Ram Mandir Ka Prasad Kaise Order Kare | Ram Mandir Ka Prasad Online

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रही है! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होने वाली इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए देश भर में कई हफ्तों से तैयारी चल रही है! ram mandir prasad order online free हम आपको यहाँ पर बताने वाले है! कि आप ऑनलाइन Ram Mandir Kan Prasad प्राप्त कर सकते है! या नहीं Ram Mandir Ka Prasad Kaise Milega Online इसकी जानकारी हम आपको यहाँ पर देने वाले है!

Ram Mandir Ka Prasad Online

22 जनवरी के बाद अयोध्या राममंदिर भक्तों के लिए खोल दिया जाएगा! ऐसे में एक प्राइवेट कंपनी ने घर-घर Ram mandir ka prasad online वितरण करने की बात कही है! Ram Mandir Ka Prasad Kaise Order Kare खादी ऑर्गोनकि नाम की एक वेबसाइट ने दावा किया है! वह अयोध्या राम मंदिर का प्रसाद घरों में फ्री में पहुंचाएगी. कंपनी को बस डिलीवरी चार्ज के लिए 51 रुपये देने होंगे!

Ram Mandir Ka Prasad Kaise Order Kare

आपको बता दें! कि अगर आप 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर से आए प्रसाद को फ्री लेना चाहते हैं तो अब एक प्राइवेट कंपनी एक नया ऑफर लेकर आई है! ram mandir prasad online KhadiOrganic नाम की कंपनी का दावा किया है! कि वह 22 जनवरी को देशभर में प्रसाद का मुफ्त वितरण करेगी! Ram Mandir Ka Prasad Kaise Milega KhadiOrganic.com का कहना है! कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पहले दिन यानी 22 जनवरी 2024 को पहले दिन का प्रसाद फ्री बुक किया जा सकता है!  लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर फिलहाल बुकिंग रोक दी गई है! मिली जानकारी के मुताबिक, भारी मांग के कारण अभी ऑनलाइन बुकिंग नहीं ली जा रही है!

Ram Mandir Prasad Official Website जानें क्या है सच

जैसा कि आप सभी को बता दें! जो भी लोग Ram Mandir Ka Prasad Online Booking कर रहे है! उन सभी के लिए जरूरी जानकारी आपको बता दें! कि इस बात को लेकर Ram Mandir Ayodhya राम जन्मभूमि ट्रस्ट की ओर से बताया गया है! कि ट्रस्ट की ओर से कोई भी प्रसाद Online नहीं बेचा जा रहा है!

इतना ही नहीं ट्रस्ट की ओर से यह भी बताया गया है! कि उनकी ओर से किसी भी वेंडर या कंपनी को ऑनलाइन प्रसाद बेचने का लाइसेंस या कोई अनुमति नहीं दी गई है! जो भी प्रसाद Online बिक रहा है! वह पूरी तरह से नकली है! Ram Mandir ट्रस्ट के इंचार्ज प्रकाश गुप्ता ने बताया! कि राम मंदिर ट्रस्ट एक नॉन प्रोफिट संस्था है! ट्रस्ट की ओर से किसी भी तरह का ऑनलाइन प्रसाद नहीं बेचा जा रहा है! Ram Mandir में दर्शन के लिए आ रहे लोगों को ही प्रसाद वितरण किया जा रहा है!

Also Read

Ayodhya Ram Mandir Darshan Pass Download 

गैस सब्सिडी प्राप्त करने के लिए जरूरी काम

Bijli Bill Mafi Yojana 2024 की तारीख को आगे बढ़ा दिया

घर बैठे ई श्रम कार्ड का पैसा ऑनलाइन चेक कर सकते है

सभी युवाओं के लिए बहुत ही अच्छी जानकारी

Leave a Comment