Launch Of Power Solar Pump and TaTa Micro Grid Through CSC

//

Launch Of Power Solar Pump and TaTa Micro Grid Through CSC

Launch Of Power Solar Pump and TaTa Micro Grid Through CSC: नमस्कार फ्रेंड्स अगर आप इक CSC Vle है! या  आप एक आम नागरिक है! और आप Light की Problem से परेसान है! तो आप सब के लिए एक बहुत ही अच्छी खुशखबरी  है! अब आपको भी 24 Hour बिजली की सुविधाएँ उपलब्ध करायी जाएँगी! क्योंकि अब CSC Center Vle Tata Powr Micro Grids के जरिये बिजली का उत्पादन व विवरण कर सकेंगे! Mobile Rechrge की तरह आपको बिजली का भी रिचार्ज करवाना होगा! CSC Tata Power Grid के जरिये इतने रूपये का रिचार्ज करेंगे उतनी बिजली का इस्तेमाल कर पाएंगे!

Solar Energy

Grameen Bharat Ke Liye Solar Energy Solutions 

The Tie-up Between Common Service Centers and Convergence Energy Service Limited to Provide Clean and Renewable Energy Solutions to India’s Rural Belt

  • Supply of Solar Water Pumps
  • E- Mobility Vehicles
  • Set-up Charging infrastructure
  • Solar Powered microgrids in Commercial or residential establishments

Now every village will get 24 hours light from CSC Tata Power

CSCTata Power के बीच हुयी बात चीत के अनुसार शहरों क्षेत्रों के जैसे ग्रामीण इलाकों को भी 24 घंटे बिजली की सुविधाएँ मिलेंगी! सुविधाओं का लाभ लेंने के लिए Mobile Phone की तरह Solar Energy से उत्पन्न बिजली के Prepaid Connection मिलेंगे! अपनी जरूरत के अनुसार तय शुल्क का भुगतान प्रत्येक गांव का कोई भी व्यक्ति 24 Hour Light का उपयोग कर सकते है!

Solar Energy 2

How long will your village get the benefit of this scheme?

Current Time में कुछ चयनित गांवों से इस योजना की शुरुआत की गयी है Tata Power ने CSC Village Level Entrepreneur के जरिये जल्द ही लगभग 10000 ऐसे माइक्रो ग्रिड्स की शुरुआत की गयी है! आने वाले Time में इसको देश के वह गांव जहाँ Light की कमी है, वहां लागू किया जायेगा! अगर आप भी CSC Vle हैं! तो आप अपने डीएम से इसकी सम्पूर्ण जानकारी ले सकते हैं!

For More Information Watch The Video and Continue Read

Atulit Rai (State Head CSC Up) made people aware

CSC Tata Power के जरिये चलायी जा रही Energy Plant पर पहुँच कर CSC State प्रमुख Atulit RaiDistrict Cordinatur Pawan Dikshit  ने लोगों से मुलाकात कर उनको जागरूक करने के साथ 100 किलोवाट क्षमता के लगाये गए सोलर पैनल का भी  Overview किया!

Tata Power Solar Pump

यह भी देखें: https://cscdigitalseva.org/tata-motor-cars-and-four-wheelers

CSC Official Launch Of CSC Tata Power 

 

Leave a Comment