Placeholder canvas

1 Mobile Number Se Kitne Aadhar Link Ho Sakte Hain | Limit On Linking Single Mobile Number With Aadhaar Card

अगर आप आप यह पता करना चाहते है! कि एक मोबाइल नंबर को हम कितने आधार कार्ड में लिंक कर सकते है! तो आप सभी के लिए यह आर्टिकल बहुत ही लाभकारी है! क्योंकि हम आपको यहाँ पर इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है! Limit On Linking Single Mobile Number With Aadhaar Card,1 Mobile Number Se Kitne Aadhar Link Ho Sakte Hain के बारे में जानकारी देने वाले है! एक मोबाइल नंबर से कितना आधार कार्ड लिंक हो सकता है?,क्या मैं एक से अधिक मोबाइल नंबर आधार कार्ड से लिंक कर सकता हूं?

आप सभी के लिए बड़ी ही लाभकारी जानकारी लेकर हम आएं है! इस आर्टिकल में हम आप सभी को बताने वाले है! कि आप सभी किस प्रकार से यह पता कर सकते है! कि 1 मोबाइल नंबर को आप कितने आधार कार्ड के साथ Link कर सकते है! 1 Mobile Number Se Kitne Aadhar Link Ho Sakte Hain साथ ही आपको यह भी जानकारी देने वाले है! कि आप सभी किस प्रकार से अपने आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक कर सकते है! व इसका लाभ प्राप्त कर सकते है!

Also Read

2024 में कब तक मिलेंगे फ्री स्मार्टफोन

गैस सब्सिडी प्राप्त करने के लिए जरूरी काम

Bijli Bill Mafi Yojana 2024 की तारीख को आगे बढ़ा दिया

घर बैठे ई श्रम कार्ड का पैसा ऑनलाइन चेक कर सकते है

सभी युवाओं के लिए बहुत ही अच्छी जानकारी

कॉल करके अपना Pan Card Status पता करें

आखिर एक मोबाइल नंबर से कितने आधार कार्ड को किया जा सकता है

आपको बता दें! कि UIDAI के मुताबिक एक मोबाइल नंबर से एक से अधिक आधार कार्ड को लिंक किया जा सकता है! इसको लेकर कोई प्रतिबंध नहीं है! यानी आप एक नंबर से कई आधार कार्ड लिंक कर सकते हैं! akhir ek mobile number se kitne aadhar link ho sakte hain आपको यहाँ पर यह भी जानकारी देने वाले है! कि आप किस प्रकार से अपने आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक कर सकते है!

  • सबसे पहले इस Official Website पर जाएं!
  • Home Page पर आपको Get Aadhaar के Section में ही आपको Book An Appointment का Option मिलेगा! जिस पर आपको Click करना होगा!
  • अब अगले पेज पर आपको अपने शहर का चयन करना होगा! और Proceed To Book Appointment के Option पर क्लिक करें!
  • Click करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुलकर आ जाएगा!
  • अब आपको Appointment को बुक करने के लिए अपनी सुविधानुसार दिन व समय का चयन करना होगा!
  • फिर इसके बाद आपको रु 50 का आवेदन शुल्क का ऑनलाइन भुगतान करना होगा! और इस Form को Submit करके इसकी रसीद लेकर निर्धारित दिन व समय पर अपने चयनित आधार केंद्र पर जाना होगा!
  • इस प्रकार से आप सभी बड़ी ही आसानी से अपने आधार कार्ड में नया मोबाइल नंबर लिंक कर सकते है!

Leave a Comment