PACL Refund Status Check

//

PACL Refund Status Check: दोस्तों PACl Chitfand द्वारा लोगों के फंसे हुए पैसों को लेकर SEBI ने एक और बड़ा आदेश जारी किया है! अब आप PACI में फंसे हुए पैसों को Online आवेदन करके अपना पैसा प्राप्त कर सकते है! इसके लिए हाल ही में SEBI द्वारा Online आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है! तो अगर आपका पैसा भी PACl में फंसा हुआ है! तो जल्द से जल्द Online Apply कर दें!

How to Apply Online For SEBI PACL Refund

SEBI द्वारा आदेश जारी कर दिए गए है! कि सभी निवेशकों का पैसा PACL द्वारा वापस कर दिया जाएगा! और यह प्रक्रिया Online के माध्यम से शुरू हो गई है! जिसमे कुल Principal Amount रु 2500 से अधिक है! SEBI द्वारा PACL निवेशकों का पैसा वापस लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया www.sebipaclrefund.co.in पर शुरू कर दी गई है! Online Sebi PACL Refund आवेदन करने के लिए आपको PACL की सभी रसीदें और डॉक्यूमेंट एकत्रित करने होंगे! ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको SEBI की वेबसाइट पर जाकर आवेदन पत्र Online भरना होगा!

यह भी देखें: https://cscdigitalseva.org/digipay-micro-atm-order-option-available-on-csc-portal

SEBI PACL Refund Status Check

  • SEBI PACL Refund Status Check करने के लिए सबसे पहले आपको Sebi PACL Refund की Official Website sebipaclrefund.co.in पर जाना होगा!

SEBI PACL Refund Status Check

  • ऑफिसियल वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने ऊपर दिखाया गया भेजा जाएगा! आपको यहाँ पर Inquiry About Payment Status के ऊपर क्लिक करना होगा!
  • जैसे ही आप इंक्वायरी के बटन पर क्लिक करेंगे! तो आपके सामने एक और New Page खुल जाएगा! यहाँ पर आपसे PACL Certificate Number मांगा जाएगा! और आपको Captcha Code भरना होगा! और Search के बटन पर क्लिक करना होगा!

SEBI PACL Refund Status

  • जैसे ही आप यहाँ पर सभी जानकारी देकर Search के बटन पर क्लिक करते है! तो आपको यहाँ पर अपने Sebi PACL Refund Status Check दिखाई देगा!

Leave a Comment