Free Gas Cylineder On Holi ऐसे मिलेगा होली पर फ्री गैस सिलेंडर

//

Free Gas Cylineder On Holi

Free Gas Cylineder On Holi: दोस्तों UP में ऐतिहासिक जीत हासिल करने वाली बीजेपी को अब  संकल्प पत्र में लिखी गई घोषणाओं को पूरा करने की चुनौती है! आपको बता दें कि यूं तो बीजेपी के संकल्प पत्र में 130 बिंदु है! लेकिन एक घोषणा ऐसी है! जो सरकार गठन से पहले ही पूरी करनी है! इसलिए BJP ने होली और दीवाली पर फ्री में गैस सिलेंडर देने का वादा किया है! ऐसे में 10 March को जीत हासिल करने वाली BJP को 9 दिन के अंदर इस वादे को पूरा करके दिखाने की चुनौती सामने है!

गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सभाओं में जीत के तुरंत बाद सबको Free Gas Cylinder देने की बात कही है!

Free Gas Cylineder On Holi

Holi Free Gas Cylinder

सरकार की इस घोषणा के बाद लोगों को फ्री LPG गैस वितरित किए जाने का इंतजार है! साथ ही सरकार के पास भी इतने कम समय में लोगों को! मुफ्त सिलेंडर पहुंचाने के वादे को पूरा करने की बड़ी चुनौती है! ऐसे में समय की कमी के चलते विशेषज्ञों का अनुमान है! कि यह सिलेंडर लॉकडाउन में मिले मुफ्त LPG Gas Cylinder की भाँति ही उपलब्ध करवाए जाएंगे! 10 मार्च के बाद होली-दीवाली पर मुफ्त मिलेगा 1-1 गैस सिलेंडर दिया जाएगा!

यह भी देखें: https://cscdigitalseva.org/csc-passport-seva-kendra

Holi Free Gas Cylinder 2022

दोस्तों अधिकारी ने बताया कि भाजपा ने संकल्प-पत्र में Pm Ujjwala Yojana के समस्त लाभार्थियों को होली तथा दीपावली पर दो मुफ्त एलपीजी सिलेंडर देने का वादा किया है! योगी सरकार की प्रचंड जनादेश के साथ दोबारा वापसी के बाद पहली होली 17-18 मार्च को पड़ रही है! ऐसे में इस वादे पर अमल की तत्काल तैयारी का निर्देश दिया गया! प्रदेश में करीब 1 करोड़ उज्जवला लाभार्थी बताए गए है! इस पर करीब 1000 करोड़ रूपये खर्च आने का अनुमान है! यह कब दिया जाए, इस पर निर्णय मुख्यमंत्री से विचार-विमर्श किया जाएगा!

Holi me Free Gas Cylinder Kaise Milega

दोस्तों जैसा की आपको बता दें! कि 10 March के बाद होली-दीवाली पर मुफ्त मिलेगा 1-1 गैस सिलेंडर! जिसमे लोगों को हमेशा की तरह LPG Gas को बुक कर भुगतान करना होगा! और अगर लाभार्थी का LPG Gas Connection-pradhan Mantri Ujjwala Yojana के भीतर हुआ है! तो ऐसे लाभार्थियों को उनके आधार से Link बैंक खाते में मुफ्त सिलेंडर की रकम भेज दी जाएगी!

 

Leave a Comment