CSC Up Edistrict Id Status Check करें

CSC Up Edistrict Id Status Check करें

Up edistrict Id Creation Status, Edistrict Portal Id Status, CSC Up Edistrict Id Status, Up Edistrict Portal Status 2020: दोस्तों अगर आप एक CSC Vle है! और आपने CSC Portal या किसी अन्य DSP के साथ मिलकर CSC 3.0 Scheme के तहत एक New CSC Id के लिए Apply किया था! अगर अभी तक आपको CSC Up Edistrict Id Password नहीं मिला है!

2020-11-18_21-35-55

और आप जानना चाहते है! कि आपका Up Edistrict Id Password बन गया है! या नहीं तो इसके लिए आप नीचे बताएं गए तरीके CSC Up Edistrict Id Status Check के माध्यम से अपनी Up Edistrict Id की स्थिति जान सकते है!

 CSC Up Edistrict Id Status Check

  • सबसे पहले https://edistrict.up.gov.in पर जाएं!
  • इसके बाद अपना Area Pin Code Enter करें और Submit करें!
  • After Submit You Will Get All Working Vles of your Areas
  • If You Find Your Name in this list ”Your Id has been Created”

लिस्ट में नाम नहीं है! तो क्या करें 

अगर आप एक CSC Vle है! और आपने अपने जिले के सम्बंधित डिस्ट्रिक्ट सर्विस प्रोवाइडर से CSC 3.0 Scheme के तहत Up Edistrict Id Password के लिए अर्थात Up Jan Seva Kendra के लिए आवेदन किया था! और अभी तक आपको आपके नए Id Password के संबंध में कोई सूचना नहीं मिली है! या ऊपर बताएं गए तरीके से अपना नाम Up Jan Seva Kendra Center Locator में नहीं दिख रही है! तो इसका मतलब यह है! कि आपकी Up Edistrict Id Creation/ Jan Seva Kendra Registration की प्रक्रिया पूरी नहीं हुयी है! जिसके आगे के प्रोसेस Id Creation के लिए आपको अपने जिले के DSP से कांटेक्ट करना होगा!

यह भी देंखे: https://cscdigitalseva.org/up-e-district-portal-for-csc-vle

Step by Step CSC Up Edistrict Id Creation Status 

 

 

csc vle society whatsapp group link

Leave a Comment