Amazon Lead Genration Programe क्या है

Amazon Lead Genration Programe क्या है 

amazon, lead generation, amazon lead genration program, how to join amazon lead genration program: दोस्तों Amazon Lead Generation Program यह प्रोग्राम Amazon के द्वारा ऑल इंडिया में चलाया जा रहा है! इस प्रोग्राम से जुड़कर आप बहुत अच्छी कमाई कर सकते है! इस प्रोग्राम में आपको अपने एरिया की सारी दुकानों को Amazon के पोर्टल पर जोड़ना है! जिसके लिए मै आपको एक लिंक दूंगा! आप उसे लिंक से ही दुकानों को ऐड करें! तभी आपको पैसा मिलेगा! तो इसके लिए आपको मार्केट में घूमना पड़ेगा! और दुकानों से संपर्क करना पड़ेगा! Amazon Lead Generation Program में केवल वही दुकानें जुड़ सकती है! जिसके पास GST Number है!

Amazon Lead Genration Programe क्या है

वह भी दुकानें जोड़ी जा सकती है! जो केवल Books बेच रहे है! आपको दुकानदार को समझाना है! कि वह अभी अपनी लोकल मार्केट में ही प्रोडक्ट सेल कर रहा है! जब वह Amazon के साथ जुड़ जाएगा! तो वह ऑल इंडिया में प्रोडक्ट बेच पाएगा!

How To Add Shop in ates

जब दुकानदार एग्री हो जाए! तो आपको उसको Amazon के पोर्टल पर ऐड करना है! और आपको कैसे ऐड करना है! इसका लिंक मै आपको दे रहा हूँ! उसमें आपको पता चल जाएगा! कि आपको सेलर को या दुकानदार को Amazon Lead Genration Program के पोर्टल पर कैसे जोड़ना है! उनके प्रोडक्ट को वहां पर कैसे लिस्ट करना है! इसके बाद रही बात पेमेंट कि मै पेमेंट आपको यहाँ पर नहीं बता सकता हूँ! पर पेमेंट बहुत ही अच्छा है! इसका पेमेंट मंथली होता है! ना कि Perday जो कि आपके बैंक अकाउंट में भेजा जाता है!

amazon lead genration program

दोस्तों Amazon मंथली पेमेंट इसलिए नहीं करता है! कि वह देखता है! जो आपने दुकानदार को ऐड किया है! वह  एक्टिव रहता है! या नही रहता है! वह दुकानदार Product जो आर्डर होता है! Amazon के थ्रू भेजता है! या नहीं भेजता है! 1 तो आप लोग सिर्फ उन्ही दुकानों को जोड़ें! जो Amazon के प्रति काम करने में इंटरेस्टेड हो! नहीं तो पता चला कि आपने दुकानदार को तो ऐड कर दिया! लेकिन वह वहां पर एक्टिव नहीं रह पा रहा है! Product नहीं भेज रहा है! तो आपके पेमेंट में प्रॉब्लम होगी! इसलिए वह मंथली पेमेंट करते है! इसलिए दुकानदार को बहुत ही सोच समझकर ऐड करें!

दोस्तों आप दुकानदार के पास जाकर मै जो फॉर्म नीचे दे रहा हूँ! उसमे सारी डिटेल पहले लेनी है! डिटेल में नाम, पता, जीएसटी नंबर, बैंक अकाउंट, IFSC Code है! और भी जो इस फॉर्म में दिखाई दे रहा है! वह सारी डिटेल लेकर और उनकी साइन करवाने है!

2020-11-18_01-17-39

Download Form–1

इसके बाद एक और Form है! उस फॉर्म में वह जितने भी Product सेल करते है! उन सभी प्रोडक्ट की लिस्ट बना लेनी है! और आपको उनके रेट डिफाइन कर लेना है!

Download Form–2

2020-11-18_01-22-43

डाउनलोड फॉर्म–3

2020-11-18_01-24-22

Download Form–4

 

यह भी देंखे: https://cscdigitalseva.org/amazon-delivery-service

यह करने के बाद आप उनका अकाउंट वही पर क्रिएट कर सकते है! उनके दुकान पर ही या आप अपने घर पर जाकर भी क्रिएट कर सकते है! अगर आप दुकान पर ही करेंगे! तो ज्यादा फायदा होगा! क्योंकि वहां पर वह सारी चीजें आपको बताते रहेंगे! कि मेरे पास यह Product है! और आपको इतने प्राइस डालना है! (Amazon Lead Genration Programe) रही बात Delivery की तो Amazon का खुद का एक Delivery System है!

csc vle society whatsapp group link

Leave a Comment