Paytm Loan Apply Process अब पेटीएम से लोन लेने के लिए ऐसे करें आवेदन

//

Paytm Loan Apply Process

Paytm Loan Apply Process,paytm loan apply process,paytm personal loan apply,paytm se personal loan kaise apply karen,paytm me personal loan kaise apply karen,paytm personal loan kaise le,paytm personal loan interest rate,paytm personal loan,paytm personal loan charges,paytm loan,paytm personal loan app,paytm loan apply,paytm loan kaise le,personal loan by paytm,paytm bank personal loan,paytm se loan kaise le,paytm personal loan coming soon problem,paytm personal loan application: दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दें! कि अगर आप ऐसे व्यक्ति है! जो Paytm का इस्तेमाल करते है! उनके लिए एक बहुत ही अच्छी जानकारी है! वह अब खुद से Online के माध्यम से Paytm App के माध्यम से लोन के लिए आवेदन कर सकते है! Paytm App User जो जब ही पैसे की जरूरत होगी!

Paytm Loan Apply Process अब पेटीएम से लोन लेने के लिए ऐसे करें आवेदन

वह अपनी जरूरत के हिसाब से Paytm App के माध्यम से लोन ले सकते है! उन्हें इसके लिए कहीं भी जाने की जरूरत नहीं होगी! तो अगर आप भी एक Paytm App User है! और इसके माध्यम से लोन के लिए आवेदन करना चाहते है! साथ ही आप Paytm के माध्यम से आप कितने रूपये तक का लोन ले सकते है! आज के इस पोस्ट में हम आप सभी को बताने वाले है! कि आप किस प्रकार से Paytm Loan Apply कर सकते है!

Paytm Personal Loan

आप अब Paytm Personal Loan भी प्राप्त कर सकते है! अगर आप Paytm के माध्यम से लोन लेना चाहते है! तो आप सभी को बता दें! कि अगर आप कई सालों से Paytm का इस्तेमाल कर रहे है! और आप हर जगह Paytm का उपयोग करते है! और Paytm के साथ सबसे अधिक लेनदेन करते है! इसलिए आप आसानी से Paytm Loan प्राप्त कर सकते है! यह सुविधा पेटीएम अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराएगा! जिन्होंने अब तक Paytm के साथ अच्छे संबंध बनाए रखे है! यानी यह सुविधा ऐसे ग्राहकों को दी जाएगी!

जिन्होंने अब तक Paytm में सबसे अच्छा लेनदेन किया है! लेनदेन किया गया इस सुविधा को शुरू करने के लिए एक महत्वपूर्ण बिंदु दिखाया गया है! Paytm इन सभी बातों को ध्यान में रखता है! कि Users ने Paytm Wallet के साथ कितना ट्रांजेक्शन किया है! पेटीएम यह भी देखता है! कि आपका वॉलेट मेंटेन कैसे है! यानी हमेशा अपने वॉलेट में कितना पैसा रखा है! अगर एवरेज पैसे की बात करें! तो वॉलेट में 3 से 4 हजार रूपये आपको Paytm Postpaid के लिए पात्र बना सकता है!

Paytm Loan Apply Online

Paytm के माध्यम से पेटीएम के सभी User के लिए यह सुविधा शुरू की गयी है! यानी Paytm App के यूजर्स अब कभी भी ऑनलाइन के माध्यम से Paytm App से लोन के लिए आवेदन कर सकते है! अपनी जरूरतों के लिए ऑनलाइन कहीं भी जाने की जरूरत नहीं होगी! वह अब Paytm App के माध्यम से लोन प्राप्त कर सकते है! Paytm App के माध्यम से लोन के लिए आवेदन करने पर ऑनलाइन के माध्यम से आपका EKYC कर लिया जाएगा! जिसके बाद आपको Paytm App के माध्यम से लोन प्रदान किया जाएगा!

पेटीएम से कितने रूपये मिलेगा लोन

आपको बता दें! कि आप पेटीएम एप्प के माध्यम से अपनी जरूरत के हिसाब से जितना चाहे लोन ले सकते है! लेकिन Paytm App के माध्यम से Loan लेने की अधिकतम राशि 3,000,00 (3 लाख) रूपये तय की गयी है! Paytm App के माध्यम से आप 3 लाख से अधिक के लोन के लिए ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन नहीं कर सकते है!

यह भी देखें: https://https://cscdigitalseva.org/sauchalay-ka-paisa-kab-milega

Paytm Se Loan Kaise le

  • पेटीएम के माध्यम से लोन प्राप्त करने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में Paytm App को Open करना होगा!
  • इसके बाद आपको नीचे स्क्रॉल करना होगा!
  • इसके बाद जहाँ आपको Loan & Credit Cards का Section मिलेगा!
  • जहाँ आपको Personal Loan का Option मिलेगा! जिस पर आपको क्लिक करना होगा!
  • उस पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुलकर आ जाएगा!
  • जहाँ आपको Get It Now का Option मिलेगा! जिस पर आपको क्लिक करना होगा!
  • उस पर क्लिक करने के बाद आपके सामने लोन के लिए आवेदन करने का फॉर्म खुलकर आ जाएगा!
  • जिसे आपको सही प्रकार से भरकर जमा करना होगा!
  • इसके बाद आपको EKYC करना होगा!
  • इसके बाद आपके सामने एक नया पेज खुलकर आ जाएगा!
  • जहाँ आपको अपनी आवश्यकतानुसार लोन की राशि डालनी होगी!
  • इसके बाद आपको इसे Submit कर देना है!
  • फिर इसके बाद लोन की राशि आपके खाते में भेज दी जाएगी!
  • इस प्रकार से आप बहुत ही आसानी से Loan के लिए आवेदन कर सकते है!

Leave a Comment